Thursday, September 19, 2024
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeज्योतिषआज का राशिफलसप्ताह का राशिफल: 23 अप्रैल रविवार से 29 अप्रैल शनिवार तक

सप्ताह का राशिफल: 23 अप्रैल रविवार से 29 अप्रैल शनिवार तक

 मेष : चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ

मेष राशि वाले जातकों की सप्ताह की शुरुआत खर्चे के साथ हो सकती है । इस सप्ताह सुख साधनो में खर्च बढ़ सकता है । खर्चों के मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है । जीवनसाथीको कष्ट हो सकता है। बंधु जनों से टकराव होने की आशंका । अत: रिश्तों में सावधानी बरते । 

हरी वस्तु का दान करें ।

 

वृष/वृषभ :  ई, उ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो

वृष राशि वालों की सप्ताह की शुरुआत शारीरिक कष्ट के साथ हो सकती है । स्वास्थ्य में विकार की संभावना है । यात्रा भ्रमण के चलते खर्च में वृद्धि होगी । शत्रु दमन होगा । किसी पर विश्वास ना करें । 

सफेद वस्तु का दान करें ।

 

मिथुन : का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह

मिथुन राशि वालों की सप्ताह की शुरुआत उत्साहजनक होगी । कार्य में तेजी आयेगी । वाणी में कठोरता रहेगी । बड़े अफसरों से संपर्क करें, लाभ होगा । नौकरी के लिए समय उत्तम है । 

पीली वस्तु का दान करें ।

 

कर्क : ही, हू, हे, हो, डा, डी, डु, डे, डो

कर्क राशि को सप्ताह की शुरुआत में स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है । खानपान में अरुचि हो सकती है । जीवनसाथी व सन्तान पक्ष को कष्ट हो सकता है । विरोधियों एवम् विरोध से बचें । 

लाल वस्तु का दान करें ।

 

सिंह  : मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे

सिंह राशि वालों को शारीरिक कष्ट व रोग प्राप्ति हो सकती है । सिंह राशि वाले इस सप्ताह अपने स्वास्थ्य का खासा ख्याल रखें । तनाव से दूर रहें । गलत निर्णय व गलत सलाह से बचें । किसी पर विश्वास ना करें । 

हरी वस्तु का दान करें ।

 

कन्या : ढो, प, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो

कन्या राशि वालों की इस सप्ताह यात्रा भ्रमण की संभावना है । कन्या राशि वाले जातक घर से दूर प्रवास कर सकते हैं । नवीन योजना में बाधा व क्लेश उत्पन्न हो सकता है। 

सफेद वस्तु का दान करें ।

 

तुला : र, री, रू, रे, रो, ता, ति, तू, ते

तुला राशि वालों की सप्ताह की शुरुआत में असमंजस व ऊलजन बनी रहेगी । इस कारण तुला राशि वालों को निर्णय लेने में परेशानी व देरी हो सकती है । जीवनसाथी व संतान को कष्ट हो सकता है । खान-पान में विशेष ध्यान रखें । स्वास्थ्य ढ़ीला रह सकता है । 

पीली वस्तु का दान करें ।

 

वृश्चिक : तो, न, नी, नू, ने, नो, या, यि, यू

वृश्चिक राशि वालों की इस सप्ताह वाणी में कठोरता रहेगी । कहीं से अपयश मिल सकता है । प्रिय जनों से विरोध हो सकता है। खुद पर व अपने क्रोध पर काबू रखें । नौकरी में लाभ होगा। 

लाल वस्तु का दान करें ।

 

धनु : य, यो, भा, भि, भू, ध, फा, ढ, भे

धनु राशि वालों का सुख साधनों में खर्च होगा । धनु राशि वालों को इस सप्ताह ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी । मांगलिक कार्य संपन्न होंगे । नौकरी व्यवसाय से अच्छी खबर मिलेगी । 

हरी वस्तु का दान करें ।

 

मकर : भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी

इस सप्ताह मकर राशि वालों की नवीन योजना बनेगी । परिवार में खुशी का माहौल रहेगा जीवनसाथी एवम् संतान पक्ष के लिए समय उत्तम । 

सतनाजा दान करें ।

 

कुम्भ : गू, गे, गो, स, सी, सू, से, सो, द

कुंभ राशि वालों का इस सप्ताह आय कम और खर्च अधिक हो सकता है । जीवनसाथी एवम् संतान पक्ष को कष्ट होने की आशंका । वाणी में कठोरता संतान से विरोध हो सकता है, इससे बचे ।

सफेद वस्तु का दान करें ।

 

मीन : दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, च, ची

मीन राशि वालों का इस सप्ताह स्वास्थ्य पर खर्च हो सकता है। घर में मांगलिक कार्य होँगे । मित्रों से लाभ हो सकता है । नौकरी व्यवसाय के लिए समय उत्तम है । 

सफेद वस्तु का दान करें ।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments